दिल की बाते

 दुआ है कभी तो करीब आओ ,
आंखों ही आंखों में बातें बनाओ ।
 गीली सड़कों पर हाथ थाम कर  इतराओ,
 ऐसे तो दिल को कभी तुम  धड़काओ।

दुआ है कभी तो थामो मेरा हाथ,
 बयां करने दो मेरे ज़ज्बात ।
आंसू से दामन को ना तुम भिगाओ,
 सभी को छोड़ कभी यहां भी सावन बरसाओ ।

दुआ है कभी तो फूलों सा  मुस्कुराओ ,
आंचल से ना तुम चेहरे को छुपाओ ।
चेहरे को कभी तो पढ़ने दो मुझे,
दिल की अनजान राहों पर गीत गुनगुनाओ।

दुआ है कभी तो बैठो मेरे पास , ।
दिल की कहानियों को मुझे भी सुनाओ ।
दिल का बोझ उठाने दो मुझे,
कभी इन रातों में आ कर दिये तो जलाओ ।


एहसासों की ओस को चमकने दो आज ,
वीराने मंजर में मीठी हवाएं चलाओ ।
नहीं हमसे छुपाना कोई राज,
खामोशी,से बढ़कर मुझे है तुम पर नाज़।
छेड़ दो तुम ,दिल के तार कोई आज।।


               -    पूनम❣️❣️❣️

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Review

Chocolate